अभिषेक बच्चन की दूसरी शादी के बारे में बात करती नजर आई जया बच्चन - About 2nd Marriage of Bollywood Actor abhishek Bachan

zerodha
₹0 Brokerage for Delivery Trading | Flat ₹20 Intraday

अभिषेक बच्चन की दूसरी शादी के बारे में बात करती नजर आई जया बच्चन

बच्चन परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि भारत में भी अपना काफी नाम बनाया है. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय के साथ हुई है. कुछ दिनों से इनकी शादी को लेकर बहुत सी अफ़वाह फैल रही है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का गृहस्ती जीवन अच्छा नहीं चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अपने मायके में रह रही है. हालांकि इस न्यूज़ पर कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने एक कमेंट किया था. कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक को लेकर मात्र अफवाह हैं और कुछ भी नहीं. सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक के पीछे उनकी मां जया बच्चन का हाथ है.

About 2nd Marriage of Bollywood Actor abhishek Bachan

कुछ दिनों पहले ही जया बच्चन का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें जया बच्चन अपनी बहू के बारे में बात करती नजर आ रही है. परंतु उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र कहीं भी नहीं किया गया है. इस वीडियो में जया बच्चन ने कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर को गले लगाते हुए कहा है कि हमारे घर में एक नए सदस्य की एंट्री होने वाली है करिश्मा कपूर हमारे घर में बहू बनकर आने वाली है.

सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो 2002 का है जब करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई हुई थी. उन दिनों अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने इन दोनों की शादी का भी ऐलान कर दिया था. परंतु इन दोनों की सगाई ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई औरअभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूट गई थी. उसके बाद अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी. हालांकि कुछ टाइम से जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच का रिश्ता कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. जिसकी वजह से उनके तलाक की काफी चर्चा सामने आ रही है.