अपनी चुलबुले अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती थी यह Bollywood Actress

zerodha
₹0 Brokerage for Delivery Trading | Flat ₹20 Intraday

Film Industry की बात की जाए तो यहां पर कुछ ऐसे सितारे हैं. जिन्होंने अपने टाइम पर खूब नाम और शोहरत कमाई अपने समय पर बॉलीवुड पर राज करती थी यह एक्टर्स. इनके चुलबुले अंदाज लोगों को काफी पसंद आते थे आज हम इस आर्टिकल में देखेंगे ऐसी कौन-कौन सी हैं यह फेमस एक्टर्स

Bollywood Actress

Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर की बात कर तो एक टाइम पर फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर चुकी है. करिश्मा कपूर को एक्टिंग विरासत में मिली है. करिश्मा कपूर की माता-पिता और दादा ने बॉलीवुड पर राज किया हुआहै. हालांकि करिश्मा कपूर से पहले कपूर खानदान की बहू बेटियों को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इजाजत नहीं थी. परंतु यह दौर करिश्मा कपूर ने बदला और अपनी एक अलग पहचान बनाई. इनके चुलबुले अंदाज को लेकर लोग इनकी दीवाने हुआ करते थे. इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को Hit से Hit फिल्में देकर बहुत नाम और शोहरत कमाई. 2003 में शादी के बाद करिश्मा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया. जिससे लोगों को बहुत निराशा हुई थी. परंतु आज भी करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और आए दिन अपनी नई-नई अपडेट्स डालती रहती हैं.

Ravina Tondon
Bollywood Actress

रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है. एक टाइम पररवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते थे. जब रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा तो वह ज्यादाना कमाल नहीं दिखा पाई थी. परंतु उसके बाद अक्षय कुमार के साथ आया इनका गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ ने रवीना टंडन को रातों-रात ही मशहूर बना दिया. इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सी हिट फिल्में दी है आज भी रवीना टंडन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी अपडेट्स डालती रहती हैं.

Rani Mukharji
Bollywood Actress

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. रानी मुखर्जी नेअपने टाइम ना पर काफी नाम और शोहरत कमाई है. फिल्म में रानी मुखर्जी के अंदाज को लोग बेहद पसंद करते है. रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत ‘राजा की आएगी बारात’ से किया था उसके बाद रानी मुखर्जी ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सी हिट फिल्में दी है.

Kajol Devgan
Bollywood Actress

बॉलीवुड की Queen काजल को भला कौन नहीं जानता है. काजल ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन्होंने बॉलीवुड में ही एक मशहूर अभिनेता Ajay Devgan के साथ शादी की और बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया. आए दिन काजल अपनी ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल रहती हैं. अपने टाइम पर काजल ने बहुत नाम और शोहरत कमाई है इस हसीना की एक्टिंग और चुलबुले अंदाज को लोग बेहद पसंद करते हैं.