Netflix की Top 5 web series - Top 5 Web Series On Netflix

zerodha
₹0 Brokerage for Delivery Trading | Flat ₹20 Intraday

Top 5 Web Series On Netflix

अगर आप भी कुछ ऐसा ढूंढ रहे हैं जिसकी स्टोरी बिल्कुल ही अलग हो. देखने में बहुत ही Interesting होआज इस आर्टिकल में हम आपको Netflix की Top 5 वेब सीरीज के बारे में बताएंगे. जिनको आप नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर आराम से देख सकते है. इन वेब सीरीज की Hindi dubbed भी आपको मिल जाएगी.

1899 

1899 सीरीज 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. यह वेब सीरीज बहुत ही फेमस हुई है. इस वेब स्टोरी में एक समुद्री जहाज जिसमें दुनिया के सबसे अमीर लोग सफर कर रहे हैं. और वही समुद्र में एक दूसरा जहाज मिलता है. जिसमें सारे लोग मर चुके हैं अगर आपको भी दिमाग लगाने वाली वेब स्टोरीज पसंद  है. तो इस सीरीज को देख सकते हैं. इस वेब स्टोरी में इतने Suspense है कि आप खुद ही उलझ जाएंगे.

Top 5 Web Series On Netflix

Money Heist

Money Heist World की सबसे फेमस वेब स्टोरी में से एक है.Money Heist वेब स्टोरी की कहानी चोरी पर आधारित है. मनी हिस्ट 5 सीजन की स्टोरी के साथ कंप्लीट हो चुका है. इस शो में अलग-अलग प्रोफेशन के लोग इकट्ठा करके दुनिया की सबसे बड़ी चोरी को अंजाम दिया जाता है. अगर आप भी ऐसी स्टोरी देखने में इंटरेस्टेड है तो इस वेब सीरीज को जरूर देखें.

Top 5 Web Series On Netflix

Locke & Key

Locke & Key नेटफ्लिक्स की फेमस वेब स्टोरी ह. यह स्टोरी जादुई रहस्य पर आधारित है. इस स्टोरी में  पिता की हत्या के बाद मां तीन बच्चों को लेकर अपने पुश्तैनी घर में आती है. जहां बच्चों को रहस्यमई चाबियां मिलती है. यह चाबियां जादुई चाबियां होती हैं. इन चाबियां से उनको अलग-अलग मैजिक मिलते हैं. अगर आप लोगों को जादुई स्टोरी पसंद है तो इस मूवी को एक बार जरूर देखिए.

Top 5 Web Series On Netflix

Wednesday 

Wednesday वेब स्टोरी फेमस वेब स्टोरी ह.  जिसको लोगों ने बेहद पसंद किया. यह वेब स्टोरी एक जादुई स्कूल के ऊपर आधारित है. स्टोरी में बहुत से बच्चे एक जादुई स्कूल में जादू सीखने जाते हैं. हर बच्चे के पास अलग-अलग Special Powers होती हैं. और फिर एक राक्षस की एंट्री होती है जो स्कूल के एक-एक बच्चे को मारता हैअगर आपको भी कुछ ऐसी मूवीस पसंद है तो इस सीरीज को जरूर देखिए.

Top 5 Web Series On Netflix

All of us are Dead

All of us are Dead  नेटफ्लिक्स की फेमस वेब स्टोरी में से एक है.जिसको लोगों ने बहुत ही पसंद किया. यह वेब स्टोरी एक वायरस के ऊपर आधारित है. यह एक कोरियन वेब सीरीज है. यहां के एक स्कूल में ज़ॉम्बी नाम का वायरस घुस जाता है. इस वायरस से स्कूल के बच्चे राक्षस बन जाते हैं. और स्कूल के दूसरे बच्चों को खाने लगते हैं अगर आपको भी Thriller shows पसंद है तो इस सीरीज को जरूर देखें.

Top 5 Web Series On Netflix